Jija Sali Jokes in Hindi Image Funny Chutkule



Jija Sali Jokes in Hindi Image Funny Chutkule

Jija Sali Jokes in Hindi Image Funny Chutkule

Funny jija sali jokes new jija sali jokes in hindi facebook jija sali jokes in hindi images whatsapp sali jokes jija sali funny jokes 140 word jija sali hindi jokes sms sali jija jokes. Here you can find jija sali shayari, jija sali jokes, jija sali comedy, sali shayari, jija sali jokes in hindi, jija sali shayari image, jija sali sms, jija sali ki shayari hindi, jija sali ki shayari, sali ke liye shayari in hindi, jija sali joke, sali jokes, jija sali sms 140 in hindi, jija sali ke chutkule, jija sali funny jokes, jija sali whatsapp status.

Jija Sali Hindi Funny Jokes And Chutkule

Jiju : Ladkiya parai dhan hai,
To ladke kya hai ?
Sali : Ek number ke chor, jinki najar
Hamesha praye dhan par hi lagi rahti hai.

 Funny Hindi Jokes For Whatsapp 

Jija sali se : Aapke yaha ki,
Sabse famous chij kya hai….?
Sali : Jo sabse famous chij thi,
Usse to aap le gaye……….!!


Best Jija Sali Funny Hindi Jokes

Jija ne halhi me angreji sikhna suru kiya tha.
Ek din uski sali uske ghar aai,
Angreji ka ruaab jhharne ke liye sali ko kaha,
I love you……. sali padhi likhi thi aur jija ji par jan chhirkti thi.
Jawab me boli: I love you too…..
Jija bhi kaha piche rahne wala tha, wah bhi bola: I love you three.

Funny Jokes On Jija Sali In Hindi Chutkule

Pappu badi dhire-dhire phone par bat kar raha tha.
Biwi : Itni dhimi aawaj me kisse bat kar rahe ho ?
Pappu : Are bahan hai………!!
Biwi : To itna dhire kyu bat kar rahe ho.
Pappu : Teri bahan hai…………!!!

Jija Sali Ke Funny Hindi Jokes Chutkule

Ek din santa apne sasural gaya
Aur waha jakar chicken khane ka plan banaya.
Santa : Are sali sahiba murge ki tang kaha gai
Sali : Murga langra tha…..
Jija : Aur dil …
Sali : Wo to murgi le gai na jija ji ..
Jija : Aur dimag………..?
Sali : Are jiju wo shadi shuda tha na to dimag kaha se hoga……!!

Funny Hindi Jokes Ever Jija Sali 

Ek youwak gav me stith apne sasural gaya.
Usne apni sali sahiba ko gift me perfume ki bottel di
Sali ko perfume ke bare me koi jankari nahi thi,
Usne perfume hatheli par dala aur chat liya…….!
Youwak ne iski shikayat apne sasur se ki.
Sasur ji bole: Badi bewkuf hai,
Perfume ko chatne se acha to roti me chupar kar kha leti.

No comments